Facebook 7 Tricks, Tips and Hacks - Tipsntrick4u

Hot

Thursday, July 27, 2017

Facebook 7 Tricks, Tips and Hacks


ऑनलाइन होने वाले सभी शेयरों में से लगभग आधे हिस्से फेसबुक पर किए जाते हैं यह अपने आप में यह पर्याप्त है कि फेसबुक लोगों को काफी अच्छी तरह से कनेक्ट करने का काम करता है। हालांकि, कुछ सुझाव और युक्तियां हैं जो आपको फेसबुक से अधिक प्राप्त करने की अनुमति दे सकती हैं और इस लेख में कुछ बेहतरीन सुझावों की सूची शामिल है
फेसबुक पर हेकर्स बंद करो
क्या आप अपने फेसबुक अकाउंट को हैकिंग और उन चीजों को पोस्ट करने के बारे में चिंतित हैं जिन्हें आप नहीं चाहते हैं? बस से जुड़ा हुआ पोस्ट पढ़  अपने आप को सबसे बुनियादी हैक्स से बचाने के । 

फेसबुक का थीम बदलें
क्या आप डिफ़ॉल्ट ब्लू रंग वाले फेसबुक थीम से ऊब चुके हैं और इससे छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं? तो आप को इस पेज पर जाना चाहिए 

मिनिमललिस्ट फेसबुक थीम ट्रिक्स
फेसबुक गैलेक्सी थीम
खाली / रिक्त स्थिति पोस्ट करें
क्या आप लगातार अपने Facebook दोस्तों के लिए नए और रोचक स्थिति अद्यतनों के बारे में सोचना चाहते हैं?
 फिर, एक खाली स्थिति पोस्ट करें और अपने दोस्तों को दिखाएं कि आप सोचते हैं कि अगर आपकी स्थिति शांत नहीं है, तो आप या तो नहीं हैं। बस फेसबुक पर जाएं, Alt दबाए रखें और 0, 1, 7 और 3 क्रमशः दबाएं और पोस्ट पर क्लिक करें। यह आपकी स्थिति के रूप में शून्य वर्ण को पोस्ट करेगा, जो मूल रूप से एक रिक्त स्थान है। लैपटॉप लॉक को सक्रिय करने के बाद यह लैपटॉप उपयोगकर्ता कर सकते हैं।

फेसबुक ट्रिक्स, टिप्स, हैक्स
यह खाली स्थिति की तरह लग रहा है कि कैसे है 

पाठ के माध्यम से फेसबुक का पोस्ट करें
क्या आपने देखा है कि जब आप किसी मोबाइल से अपना फेसबुक स्टेटस अपडेट करते हैं, तो फेसबुक इसके नीचे "मोबाइल के माध्यम से पोस्ट किया गया" लिंक जोड़ता है? आप इसे "वाहक कबूतर के माध्यम से" या "मेरे बेडरूम के माध्यम से" प्रफुल्लित करने वाले चीजों को कह सकते हैं। ऐसा करने के लिए, पोस्टवेया पर जाएं, डिलीवरी विकल्प चुनें और अपनी स्थिति अपडेट करें या किसी दोस्त की दीवार पर पोस्ट करें।
फेसबुक युक्तियाँ और ट्रिक्स
 मैंने इस स्थिति को अप्रकाशित iPhone 5 से पोस्ट किया;) 

पता है कि जब मित्र
आपको  लाइक  करते हैं तो फेसबुक आपको सूचित करता है जब कोई आपको किसी मित्र के रूप में जोड़ता है, लेकिन जब कोई आपका संपर्क नहीं करता, तो फेसबुक आपको सूचित नहीं करता है। यदि आप इस डेटा को एक्सेस करना चाहते हैं, तो आप सामाजिक फ़िकर  फेसबुक एक्सटेंशन का उपयोग कर सकते हैं  , जो न केवल आपको यह करने की अनुमति देगा बल्कि बहुत अधिक भी होगा।
फेसबुक ट्रिक्स अनफ्रेन्ड्स

अपने दोस्तों को बेवकूफ़ बनाने के लिए डायनामिक फेसबुक प्रोफ़ाइल लिंक का उपयोग करें
यह आपके दोस्तों के साथ मज़ेदार बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का एक अजीब प्रयोग है। बस अपनी स्थिति में कुछ मतलब बातें कहें और फिर इस लिंक को शामिल करें -> www.facebook.com/profile.php?=1233445566 यह एक विशिष्ट व्यक्ति की फेसबुक प्रोफाइल के लिए एक लिंक की तरह लग सकता है लेकिन वास्तविकता में, यह उपयोगकर्ताओं को अपनी प्रोफ़ाइल पर रीडायरेक्ट करता है यह गुम 'आईडी' पैरामीटर के कारण होता है आप नंबरों को अपनी पसंद के किसी भी चीज़ में बदल सकते हैं।


फेसबुक ट्रिक्स खोज
फेसबुक पर आप जो भी तलाश कर रहे हैं वह ढूंढें
यदि आपको कभी अपने मित्र के दोस्त या किसी विशेष पोस्ट को खोजने में परेशानी होती है, तो आपको निश्चित रूप से  फेसबुक पेज पर खोज करना चाहिए । इससे आपको न केवल फेसबुक की खोज के साथ ही परिचित होने में मदद मिलेगी, बल्कि इससे आपको इसका सबसे ज्यादा फायदा मिल सकेगा।

फेसबुक सूचनाएं ट्रिक्स
अपने डेस्कटॉप पर फेसबुक चैट का उपयोग करें
क्या आप कभी भी अपने फेसबुक दोस्तों के साथ एक वेब ब्राउज़र खोलने के बिना चैट करना चाहते थे? डेस्कटॉप आधारित अनुप्रयोग जैसे डिग्सबी आपको अपने सभी दोस्तों के साथ जुड़े रहने की अनुमति दे सकते हैं, भले ही आप अपने वेब ब्राउज़र को बंद कर दें। यह याहू के साथ चैट करने के समान है! मैसेंजर या Google Talk चैट क्लाइंट 

No comments:

Post a Comment